बीजेपी-कांग्रेस दोनो जनता को धोखा दे रही है-बेनीवाल

जयपुर रैली में होगा तीसरे मोर्चे की घोषणा

सीकर। खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने रविवार को सीकर में हुई हुंकार रैली में भाजपा-कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सभा में आई भीड़ को देख उत्साहित हुए बेनीवाल ने कहा कि दोनों पार्टी बारी-बारी सत्ता में आसीन होकर राजस्थान की जनता के साथ धोखा करती हैं। दोनों सरकारें किसानों, गरीबों और बेरोजगारों की कोई सुनवाई नहीं करती।
बेनीवाल ने कहा कि वो अगली हुंकार रैली जयपुर में करेंगे और वहां तीसरे मोर्चे का ऐलान करेंगे। उन्होंने दावा किया कि तीसरा मोर्चा ही राजस्थान की जनता को भाजपा और कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों से निजात दिला सकता है।
किसानों की संपूर्ण कर्जा माफी के साथ स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें, किसान को मुफ्त बिजली, बेरोजगारी भत्ते का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने राज्य सरकार को घेरा। रैली में बरसात ने खलल डालने का काम जरूर किया लेकिन फिर भी बेनीवाल समर्थक डटे रहे। करीब 1:15 बजे के बेनीवाल हुंकार रैली में पहुंचे। जहां उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। गौरतलब है कि बेनीवाल सीकर से पहले नागौर, बीकानेर, बाड़मेर में हुंकार रैली कर चुके हैं। अब इसी माह जयपुर में हुंकार रैली प्रस्तावित है जिसमें अधिक से अधिक भीड़ जुटा कर बेनीवाल शक्ति प्रर्दशन करेंगे। बेनीवाल की रैली व सभा से बीजेपी से अधिक कांग्रेस को चिंता है। सीकर की सभा में पुलिस के अनुसार करीब एक लाख लोग बेनीवाल को सुनने पहुंचे है। जबकि बेनीवाल समर्थक भीड़ दो लाख के लगभग बता रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here