राजस्थान सरकार से नाराज गुर्जर नेता मिलने जाएंगे मोदी से

गुर्जर नेताओं ने सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, 7 जुलाई को जाएंगे दिल्ली।

गुर्जर नेताओं ने सरकार को अल्टीमेटम, समझौते की पालना नहीं की तो 7 जुलाई को पीएम मोदी से मिलेंगे
1 जुलाई को कैबिनेट सब कमेटी के साथ होगी गुर्जर नेताओं की वार्ता
पहले कर्नल बैसला के घर बैठकर रणनी​ति बनाई, फिर मंत्री अरुण चतुर्वेदी से मिले गुर्जर नेता
कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला ने कहा, हम चुप नहीं बैठेंगे
अब एक जुलाई को कैबिनेट सब कमेटी के साथ होगी गुर्जर नेताओं की बैठक

जयपुर. गुर्जर नेताओं ने 16 सूत्री समझौते के बिंदुओं की पालना नहीं होने पर सरकार को अल्टीमेटम दिया है। गुर्जर नेताओं ने समझौते की पालना नहीं होने पर 7 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की बात कही। गुर्जर नेता हिम्मत सिंह ने कहा कि समझौते की पालना नहीं हुई तो 7 को पीएम मोदी से मिलेंगे, जरूरत पड़ी तो विरोध भी किया जा सकता है।
पहले गुर्जर नेताओं ने कर्लल किरोड़ी सिंह बैसला के घर पर बैठक करके दो घंटे तक रणनीति तैयार की। बैठक के दौरान ही गुर्जर नेताओं ने मंत्री राजेंद्र राठौड़ से बात की, राठौड़ जयपुर से बाहर थे, इसलिए मंत्री अुरण चतुर्वेदी के साथ बैठक करना तय किया। बैसला के घर बैठक करने के बाद गुर्जर नेता कर्नल बैसला की अगुवाई में अरुण चतुर्वेदी के घर पहुंचें। गुर्जर नेताओं ने अरुण चतुर्वेदी से 16 सूत्री समझौते के बिंदुओं पर अब तक कार्रवाई नहीं होने पर सवाल उठाए।

बैठक के बाद मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने क​हा कि सरकार गुर्जरों के साथ हुए समझौते को पूरा करने के लिए संकल्पित है, समझौते की पालना होगी। 1 जुलाई को कैबिनेट सब कमेटी की बैठक होगी, सौहार्दपूर्ण माहौल में चर्चा हुई है, विरोध करने की नौबत नहीं आएगी।
वार्ता के बाद कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने कहा, हमने समझौते के बिंदुओं को पूरा करने की मांग रखी है, अब एक जुलाई की बैठक के बाद तय होगा क्या करना है, वार्ताओं का दौर चालू है।