इस बार नहीं चलेंगे महारानी के लटके झटके : गहलोत

राजे पर हमला बोलते हुए गहलोत ने कहा कि भाजपा ने भारी बहुमत के साथ कुशासन किया है. इसलिए जनता उनको उतार देगी. दरअसल, गहलोत अपने तीन दिवसीय दौरे पर मंगलवार को जोधपुर पहुंचे. जहां उन्होंने एअरपोर्ट पर मीडिया से बात की. इस दौरान गहलोत ने कहा कि कांग्रेस में प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया कई चरणों में चल रही है, लेकिन मेरा मानना है टिकट की मांग सभी करते है. लेकिन सभी को मिल नहीं सकता, इसलिए टिकट बंटने के बाद सच्चा कांग्रेसी वही है जो तन-मन से कांग्रेस के साथ लग जाए. गहलोत ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि सभी को मिलकर प्रदेश में कांग्रेस का राज लाना है. अशोक गहलोत ने यहां तक कहा कि मेरे से नाराज कोई है और वह जीतने वाला उम्मीदवार है तो उसे टिकट मिलना चाहिए. सब मिलकर ही राज लाएंगे. प्रत्याशी चयन पर राहुल गांधी की मुहर लगेगी वह देश हित में होगी.

पूरे मारवाड़ से उमड़े दावेदार
गहलोत तीन दिन तक जोधपुर में रहेंगे, मंगलवार शाम तक वह दावेदारों से मिलेंगे. बुधवार को ग्रामीण क्षेत्र के दावेदार उनसे मिल सकेंगे. इसके लिए पूरी व्यवस्था जिला कांग्रेस कमेटी ने की है. इसके बाद गहलोत संगठन का फीडबैक भी लेंगे. सारी जानकारी के साथ 9 नवंबर को गहलोत वापस दिल्ली जाएंगे.

संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर रही है सरकार
गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार देश में न्यायपालिका, सीबीआई, बैंक,  निर्वाचन आयोग सहित ससभी संस्थाओं को कमजोर करने में लगी है. यह लोकतंत्र का दुर्भाग्य है.

मैं हमेशा राजस्थान की सेवा करता रहूंगा

गहलोत ने कहा कि जोधपुर व राजस्थान की जनता ने मुझे प्यार दिया है. दो बार सीएम बनाया है. मैने हर संभव प्रदेश की सेवा करने का प्रयास किया है.

526 करोड़ का विमान 1600 का कैसे हुआ
भाजपा के कांग्रेस द्वारा राफेल का मुदृा बनाने पर कांग्रेस को कमिशन नहीं मिलने का आरोप लगाने के जवाब पर गहलोत ने कहा कि यह बस बकवास बाते हैं, सवाल यह है कि 526 का विमान 1600 करोड़ का कैसे हो गया. इस पर सरकार कोई जवाब नहीं दे रही है.