लाभार्थियों की चौखट पर ‘कमल दीपक’ जलाएगी भाजपा, 21 को 51 लाख दीपों से घर होंगे रोशन

सैनी ने चित्तौड़गढ़ से सांसद और भाजयुमो के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की अगुवाई में कमल देकर अभियान समिति गठित की है. समिति में सीपी जोशी को प्रभारी बनाया गया है. वहीं जोशी के अलावा प्रदेश के 12 नेताओं को इसमें बतौर सदस्य शामिल किया गया है. समिति में प्रदेश भाजपा महामंत्री कैलाश मेघवाल, महिला नेत्री सुमन शर्मा के साथ ही बीकानेर के डूंगर कॉलेज छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता महेश मूंड को भी सदस्य बनाया गया है.

51 लाख दीपक करेंगे रोशन
पूरे प्रदेश में 51 लाख लाभार्थियों के घर पर कमल दीपक जलाए जाएंगे. लाभार्थियों के घर पर कमल दीपक को रोशन कर सरकार की योजनाओं से हुए लाभ को प्रसारित किया जाएगा. इस अभियान की घोषणा से भाजपा को चुनावी साल में फायदा मिल सकता है. अभियान 21 अक्टूबर को शाम 6:00 से 9:00 बजे तक ही चलाया जाएगा.
अभियान को लेकर 7 अक्टूबर को बैठक

कमल दीपक अभियान को लेकर प्रदेश भाजपा मुख्यालय में 7 अक्टूबर को बैठक आयोजित की जाएगी. बैठक में जिले के बूथ निर्माण प्रभारी, जिला लाभार्थी संयोजक, बूथ एवम लाभार्थी के विधानसभा संयोजक शामिल होंगे. बैठक में शामिल पदाधिकारियों को लाभार्थियों की सूची उपलब्ध करवाकर बूथ स्तर तक टीम बनाकर अभियान को सफल बनाने के निर्देश दिए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here