लिस्ट अभी आई नहीं…..पूर्व राजकुमारी ने समर्थकों से कहा…मेरी टिकट पक्की…काम में जुट जाओ

सवाई माधोपुर : राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी नेता अपने-अपने क्षेत्रों में प्रचार करने में जुटे हैं. हालांकि अभी तक दोनों बड़ी पार्टियों (भाजपा और कांग्रेस) ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी नहीं की है. लेकिन भाजपा की सवाई माधोपुर से विधायक और पूर्व राजकुमारी ने शुक्रवार को एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कह दिया कि उनका टिकट पक्का हो गया है. साथ ही अगले चुनाव में उन्हें जिताने के लिए भी आह्वान कर दिया.
सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर भाजपा के नवशक्ति बूथ सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए विधायक दिया कुमारी ने कहा कि पिछले चुनावों की तरह सभी भाजपाई पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्य में जुट जाएं. उन्होंने कहा, “मैं सवाईमाधोपुर से ही चुनाव लडूंगी तथा प्रत्याशी होऊंगी. ऐसे में आप मुझे प्रत्याशी समझकर जीत सुनिश्चित करने में अपनी भागीदारी निभाएं.” उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि 7 दिसम्बर को सो मत जाना. हर मतदाता को बूथ पर ले जाकर वोट डलवाने में अपना अहम योगदान अवश्य देना.
विधायक दिया कुमारी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष के पास प्रदेश में कोई चेहरा नहीं है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यह भी पता नहीं है कि वो किसके नेतृत्व में प्रदेश में चुनाव लड़ रहे हैं. जबकि भाजपा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में प्रदेश में एक बार फिर मैदान में है. ऐसे में सभी भाजपाई पिछले चुनावों की तरह संकल्प लेकर विधान सभा चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए जुट जाएं तथा भाजपा प्रत्याशी को जीता कर विधान सभा भेजें. यह सम्मेलन सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय स्थित विधायक कार्यालय खासा कोठी में आयोजित हुआ. सम्मेलन के मुख्य अतिथि प्रदेश मंत्री छगन माहूर रहे. कार्यक्रम में भाजपा के वीरेन्द्र माहूर और विधायक दिया कुमारी ने भी भाग लिया. इस मौके पर सवाईमाधोपुर विधान सभा क्षेत्र और जिले के पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी, मंडल कार्यकारिणी, बूथ अध्यक्ष, सभी मंडलों की कार्यकारिणी, प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी और वर्तमान तथा पूर्व बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here