जो जाट कांग्रेस के साथ वो पाकिस्तानी – भाजपा विधायक राठौड़

जोधपुर जिले के शेरगढ़ से विधायक बाबू सिंह राठौड़ अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. अपने क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में सोमवार को विधायक बाबू सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के लोग कहते हैं कि भारत को आगे बढ़ाना है तो कांग्रेस का समर्थन करो. ऐसे में कांग्रेस पाकिस्तान हुई. हमारे लिए तो कांग्रेस का जो उम्मीदवार है, वह पाकिस्तान है. कांग्रेस से जो भी चुनाव लड़ेगा, वह हमारे लिए पाकिस्तान है. यह चुनाव हमें पाकिस्तान से लड़ना है.

विधायक ने कहा कि यह लड़ाई बाबू सिंह की नहीं है. हिंदुस्तान और पाकिस्तान की है. शेरगढ़ में कांग्रेस पाकिस्तान है और भाजपा हिंदुस्तान है. हिंदुस्तान को जिताना है या पाकिस्तान को यह जनता पर निर्भर करता है. हमें हिंदुस्तान की आन-बान-शान के लिए चुनाव लड़ना है.

जो जाट कांग्रेसी हैं वह पाकिस्तान है- बाबू सिंह

राठौड़ ने कहा कि जो लोग उनके ऊपर जातिवाद का आरोप लगाते हैं, उन्हें बता दूं कि मैंने आज तक जो भी काम जाट बाहुल्य इलाकों में करवाए हैं वह अपने कार्यकर्ताओं की सिफारिश पर ही करवाएं हैं. वह कार्यकर्ता जाट समुदाय के ही हैं. फिर भी कोई जाट मेरे पर जातिवाद का आरोप लगाता है तो वह मेरे लिए पाकिस्तानी है. हमारे लिए जो भी जाट कांग्रेस के साथ है वह पाकिस्तान है. विधायक राठौड़ के भाषण का यह भाग लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है जिससे वह काफी चर्चा में हैं. विधायक बाबू सिंह ने अपने भाषण के दौरान कहा कि जेएनयू के अंदर भारत माता मुर्दाबाद, भारत के टुकड़े होंगे के नारे लगे. उनके साथ राहुल गांधी खड़े होते हैं. जो लोग गाय की हत्या करते हैं, उनके साथ कांग्रेस या राहुल गांधी खड़े हो जाएं तो बताओ ये देश द्रोही है या नहीं. ऐसे देश-द्रोहियों का साथ नहीं देना है. हमारे लिए तो कांग्रेस का जो उम्मीदवार है, वह पाकिस्तान है. जो भी चुनाव लड़ेगा, वह हमारे लिए पाकिस्तान है. विधायक ने यह बात अपने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में कही.

तीन बार से विधायक हैं बाबू सिंह

आपको बता दें कि बाबू सिंह राठौड़ 2003 से लगातार शेरगढ़ विधानसभा से विधायक हैं. उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेता खेतसिंह को पहली बार चुनाव में हराया था. इसके बाद के खेतसिंह के भतीजे के बेटे उम्मदेसिंह को दो बार चुनाव में मात दे चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here