मरते दम तक झालरापाटन से ही लड़ूंगी चुनाव – वसुंधरा राजे

पने दो दिवसीय दौर पर रविवार को झालावाड़ पहुंची सीएम राजे ने कहा कि झालरापाटन के लोगों ने मुझे सब कुछ दिया है. मुझे 30 साल तक अपने प्रतिनिधि के रूप में चुना है, इसलिए मैं मरते दम तक झालरापाटन का साथ नहीं छोड़ूंगी. आगामी विधानसभा चुनाव में भी झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से ही चुनाव लडूंगी. दरअसल, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे झालावाड़ के दौरे पर हैं, जहां वह बूथ समिति के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रही हैं. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर वसुंधरा राजे संगठन को मजबूत करने को लेकर चर्चा कर रही हैं. इस दौरान भाजपा की तरफ से टिकट को लेकर दावेदारी कर रहे उम्मीदवारों पर भी चर्चा की जाएगी. सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों का फीडबैक भी सीएम राजे अपने कार्यकर्ताओं से ले रही हैं.

राहुल ने वसुंधरा के गढ़ में की थी घेरने की कोशिश…

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने झालावाड़ के प्रवीण शर्मा स्टेडियम में 24 अक्टूबर को आमसभा को संबोधित किया था. जहां पर उन्होंने वसुंधरा को उनके ही गढ़ में घेरने का प्रयास किया था और वसुंधरा के ऊपर झालावाड़ की उपेक्षा करने का आरोप लगाया था. झालावाड़ में वसुंधरा राजे के दौरे को लेकर अभी यह कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल गांधी की आमसभा के प्रभाव को कम करने के लिए ही वसुंधरा राजे ने झालावाड़ का दौरा किया है.

200 पर फोकस, 100 पर विशेष जोर…
इस दौरान वसुंधरा राजे ने कहा कि चुनाव के दौरान मेरा फोकस 200 विधानसभा सीटों पर ही रहेगा.  इनमें से 100 सीटों पर विशेष ध्यान देना है.  मुख्यमंत्री ने कहा कि हम पूर्ण बहुमत के साथ राजस्थान में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे. उन्होंने कहा कि आज भाजपा कार्यकता ने ये स्थिति पैदा कर दी है कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार राहुल गांधी को विधानसभावार सभाएं करनी पड़ रही है.  उन्हें पता नहीं कि झालावाड़-बारां से मेरा अटूट बंधन है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here