कांग्रेस वार रूम में मानवेंद्र की एंट्री, हाईलेवल मीटिंग में राजस्थान के उम्मीदवारों की सूची पर चर्चा

नई दिल्ली। कांग्रेस वार रूम में राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार शाम एक अहम बैठक आयोजित हो रही है. इस हाई लेवल बैठक में प्रदेश में उम्मीदवारों की पहली सूची के लिए आपसी सहमति बनाने को लेकर चर्चा हो सकती है. प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की यह महत्वपूर्ण बैठक है.
इसमें कांग्रेस संगठन महासचिव अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे समेत रघुवीर मीणा और हरीश चौधरी समेत कई आला नेता मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही एक दिन पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए मानवेंद्र सिंह भी इस बैठक में शरीक होंगे. कांग्रेस में जुड़ने के बाद मानवेंद्र पहली बार हाई लेवल बैठक में शरीक हो रहे हैं.
आपको बता दें कि कांग्रेस आलाकमान राजस्थान में करीब 70 उम्मीदवारों की पहली सूची 23 अक्टूबर तक जारी करने वाला है. इस पर हाई लेवल मीटिंग में मंथन होगा. साथ ही कई सीटों पर प्रदेश में बदलते समीकरण और वर्तमान परिस्थितियों पर भी मंत्रणा की जाएगी.
राहुल के राजस्थान दौरा हो सकता है फाइनल

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर राजस्थान आ रहे हैं. आगामी 24 और 25 अक्टूबर को राहुल का कोटा संभाग और सीकर में बड़ी सभा आयोजित की जा रही है. हालांकि वह कोटा संभाग में किस जगह सभा करेंगे इस पर अभी मुहर नहीं लगी है. गुरुवार शाम होने वाली प्रदेश नेताओं की बैठक में राहुल गांधी के दौरे पर चर्चा कर, इसका औपचारिक ऐलान किया जा सकता है.