शेखावत ने आधी रात भाजपा नेता के पेट्रोल पम्प का फीता काटा, कांग्रेसी पहुंचे आयोग

बून्दी जिले के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष कालूलाल जांगिड़ के पेट्रोल पंप का उद्घाटन केंद्रीय कृषि मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और बूंदी विधायक अशोक डोगरा ने कर दिया. बाकायदा मंत्री और विधायक पार्टी के कमल वाले चिन्ह के साथ उद्घाटन करने पहुंचे और पेट्रोल पम्प मशीन पर फोटो सैशन भी करवाया. जब सुबह हुई तो पेट्रोल पंप पर लोग पेट्रोल भरवा रहे थे.

इस मामले की जब कांग्रेस नेताओं को भनक लगी तो मामला आचार सहिंता उल्लंघन को होने पर आयोग का दरवाजा खटखटाया है. कांग्रेस नेता सतवीर गुर्जर एवं चर्मेश शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए इन तस्वीरों को खोज निकाला है. जहां कई बीजेपी नेताओं ने मंत्री एवं विधायक द्वारा पेट्रोल पम्प के उद्घाटन किये जाने की पोस्ट भी डाल रखी हैं.

इस पर भी आचार सहिंता उल्लंघन का मामला लगने पर कांग्रेस नेताओं ने जिला निर्वाचन अधिकारी महेश शर्मा के पास मामले की रिपोर्ट बनाकर प्रस्तुत कर जल्द कार्रवाई की मांग की है.

आपको बता दे कि शहर के बहादुर सिंह सर्किल पर बीजेपी नेता कालू लाल जांगिड़ का भारतीय पेट्रोलियम कम्पनी (बीपीसीएल) का पेट्रोल पम्प बन रहा है. इसके निर्माण को लेकर कई बार इलाके के लोगो ने विरोध भी दर्ज करवाया था साथ ही एक बार हाईकोर्ट ने स्टे भी लगा दिया था. लेकिन स्टे पर अपील होने पर फिर से पेट्रोल को कोर्ट ने अनुमित दे दी थी. इसके बाद पेट्रोलपम्प का निर्माण कार्य हुआ और देर रात्रि को मंत्री द्वारा इसका उद्घाटन कर दिया गया.