मजबूती के साथ मैदान में उतरेगी एनसीपी, जोधपुर में बोले एनसीपी प्रदेशाध्यक्ष चंपावत

जोधपुर। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रदेशाध्यक्ष एवं प्रसिद्ध उद्यमी उम्मेदसिंह चंपावत ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में मजबूती के साथ मैदान में उतरेगी। साथ ही कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं होने की स्थिति में पूरे प्रदेश में सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी, लेकिन यदि गठबंधन हो जाता है तो फिर गठबंधन में एनसीपी के हिस्से आने वाली सीटों पर ही चुनाव लड़ा जाएगा। साथ ही एनसीपी अब गांव स्तर पर संगठन का ढांचा खड़ा करेगी और आने वाले पंचायतीराज और निकाय चुनाव भी लड़ेगी। चंपावत ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अब राजस्थान में मजबूत संगठन खड़ा कर रही है और पूरे प्रदेश में गांव स्तर तक कमेटियों का गठन किया जा रहा है।

युवाओं को देंगे तरजीह
मंगलवार को मीडिया से बातचीत में चंपावत ने कहा कि वे पाली जिले की बाली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। साथ ही एनसीपी से उद्योग और उद्यमियों को जोड़ा जा रहा है जिनके माध्यम से युवाओं को रोजगार दिलाने और प्रदेश के विकास में बेहतर भागीदारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि एनसीपी सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और आने वाले समय में राजस्थान में एक मजबूत संगठन के तौर पर उभर कर सामने आएगी। उन्होंने कहा कि एनसीपी की हमेशा यह सोच रही है कि प्रदेश के विकास में युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। इसलिए पार्टी युवाओं को अधिकाधिक तरजीह देते हुए उन्हें रोजगार के माध्यम से पार्टी से जोड़ने का प्रयास करेगी।

अग्रवाल बनी प्रदेशाध्यक्ष
इस मौके पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष उम्मेदसिंह चंपावत ने श्रीमती अमृतांजली अग्रवाल जैन को उनकी पार्टी हित में किए जा रही कार्यकुशलता को देखते हुए युवा प्रदेशाध्यक्ष (महिला) नियुक्त किया गया। मौके पर मौजूद नवनियुक्ति राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की युवा महिला प्रदेशाध्यक्ष अमृतांजली अग्रवाल ने कहा कि वे समर्पित रहकर पार्टी के सिद्धांतों और नियमों में कार्य करते हुए पार्टी को आगे बढ़ाने का कार्य करेगी। साथ ही पूर्ण निष्ठा के साथ पार्टी की ओर से दी गई जिम्मेदारी को निभाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here