वसुंधरा के बाद अब राहुल करेंगे बीकानेर में रोड शो, बाद में होगी सभा

दरअसल पहले राहुल का बीकानेर के मेडिकल कॉलेज ग्राऊंड में संभागस्तरीय सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम था. लेकिन अब सभा से पहले राहुल रोड शो करेंगे. पहले जहां राहुल का सुबह 11 बजे बीकानेर पहुंचने का कार्यक्रम था. वहीं अब वे दोपहर एक बजे तक बीकानेर पहुंचेंगे.
नाल से मेडिकल कॉलेज ग्राऊंड तक रोड शो
जानकारी के मुताबिक नाल हवाई अड्डे से राहुल गांधी मेडिकल कॉलेज तक तकरीबन 18 किमी रोड शो करेंगे. इस दौरान रास्ते भर कांग्रेसी उनका स्वागत करते हुए उनके काफिले के पीछे होते चले जाएंगे और बाद में मेडिकल कॉलेज में सभा में शामिल हो जाएंगे. हालांकि रोड शो की असली शुरूआत आबादी क्षेत्र करमीसर तिराहे से होगी वहां मेडिकल कॉलेज तक के मार्ग पर आम लोग भी राहुल को देखने के लिए खड़े नजर आएंगे.
डूडी ने ली बैठक
राहुल गांधी के दौरे को लेकर नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने पार्टी के प्रमुख नेताओं से चर्चा की और वहीं श्रीकोलायत में भी लोगों से मुलाकात की. इस दौरान डूडी ने राहुल गांधी की रैली में अधिकाधिक संख्या में आने के लिए लोगों को निमंत्रण दिया वहीं कार्यकर्ताओं को टास्क दिया.
बेनीवाल के बाद शाह और इसके बाद राहुल की सभा भी यहीं
दरअसल 04 अक्टूबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मेडिकल कॉलेज ग्राऊंड में ही संभाग के एससी सम्मेलन को संबोधित करेंगे वहीं 10 अक्टूबर को राहुल भी इसी मैदान पर आमसभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले खींवसर से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल भी कुछ महीने पहले बीकानेर में अपनी संभागस्तरीय रैली भी इसी मैदान पर चुके हैं.