भाजपा के राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री वी. सतीश भी नहीं बचे…टिकटार्थियों ने मचाया हंगामा

दरअसल आगामी विधामसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपने संभावित प्रत्याशियों को लेकर कार्यकर्ताओ की नब्ज़ टटोलना शुरू कर दिया है. गुरुवार को बाड़मेर में भाजपा की अहम बैठक हुई जिसमें पार्टी के केंद्रीय संगठन महामंत्री वी सतीश बाड़मेर पहुंचे लेकिन इस बैठक से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया.
कार्यकर्ताओ ने पूर्व जिलाध्यक्ष जालमसिंह रावलोत पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनपर पार्टी से जुड़े एक अधिकारी को परेशान करने के साथ स्थानांतरण करने का आरोप लगाया है. वहीं भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष जालूराम बेनीवाल ने बाड़मेर प्रभारी महेंद्र सिंह राठौड़ के सामने जमकर नारेबाजी की. उन्होंने कहा कि भाजपा में अब कार्यकर्ताओ की सुनवाई नहीं हो रही ऐसे में आगामी चुनावों में किसान भाजपा के लोगो को गांवो में घुसने नही देंगे.

एक तरफ जहां राज्य भर में भाजपा को विरोध का सामना करना पड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ शांत इलाका कहे जाने वाले बाड़मेर में भाजपा को अपनो के ही विरोध का सामना करना पड़ रहा है. अब देखने वाली बात यह है कि उम्मीदवारों की तलाश में ही विरोध की रार यकीनन भाजपा की मुश्किलें बढ़ा सकती है.