बीजेपी संगठन महामंत्री वी सतीश पहुंचे बाड़मेर, संभावित प्रत्याशियों के साथ की बैठक

दरअसल मकी सात विधानसभा सीट के संभावित प्रत्याशियों को लेकर चर्चा करने केंद्र से वी सतीश और सतीश पुनिया बाड़मेर पहुंचे. एक निजी होटल में दोनों नेताओं की पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक आयोजित हुई. जिसमें विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान उन्होंने संभावित को लेकर पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया.

बैठक में केंद्रीय संगठन महामंत्री वी सतीश के समक्ष बाड़मेर, शिव, पचपदरा,  चोहटन, सिवाना, गुढ़ामालानी और बायतु से संभावित प्रत्याशियों ने अपनी बात रखी. साथ ही अपने क्षेत्र में पार्टी के लिए जनाधार बढ़ाने का दावा किया.

भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के सह संयोजक सतीश पुनिया ने कहा बीजेपी एक लोकतांत्रिक पार्टी. इसमें सब की सुनी जाती है. पार्टी के हर कार्यकर्ता को अपनी बात रखने का अवसर दिया जाता है.
उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों को चयन को लेकर स्थानीय स्तर पर किसी भी तरह का भेदभाव नहीं किया जाएगा. कार्यकर्ता की लोकप्रियता और मेहनत के आधार पर उसे वरीयता दी जाएगी. सतीश पुनिया ने पार्टी किसी भी सीट पर विवाद नहीं चाहती. कार्यकर्ताओं के फीडबैक के आधार पर उम्मीदवार का फैसला किया जाएगा. बैठक में राजस्व मंत्री अमराराम चौधरी, संसदीय सचिव लाधुराम विश्नोई, बायतु विधायक कैलास चौधरी, सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल, चोहटन विधायक तरुण राय कागा समेत पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.