बीकानेर में गूंजे ‘हमारा CM कैसा हो….शेखावत जैसा हो’…के नारे

हालांकि, गजेन्द्र सिंह ने भले ही प्रदेश में नेतृत्व को लेकर स्पष्ट करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ही पार्टी का चेहरा हैं, लेकिन लगता है कि पार्टी में कुछ लोग गजेन्द्र सिंह शेखावत को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. कुछ ऐसा ही वाकया तब सामने आया जब एयरपोर्ट से निकलने के बाद गजनेर रोड पर भाजपा कार्यकताओं ने शेखावत का सड़क किनारे गाड़ी रोक कर स्वागत किया.
जमकर लगे गजेन्द्र सिंह के नारे…
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए कि ‘हमारा सीएम कैसा हो, गजेन्द्र सिंह जैसा हो’. इस दौरान गजेन्द्र सिंह ने कार्यकर्ताओं से माला पहनी और गाड़ी में बैठे-बैठे आगे निकल गए. अचानक कार्यकर्ताओं के यूं नारे लगाने से साथ चल रहे भाजपा नेताओं के काफिले में भी अचानक हलचल हो गई और वे सकपकाते हुए नजर आए.
कार्यकर्ताओं से लिया फीडबैक…

इससे पहले गजेन्द्र सिंह ने बीकानेर में सातों विधानसभा को लेकर पार्टी के निर्देशानुसार फीडबैक लिया और हर सीट को लेकर कार्यकर्ताओं और दावेदारों से मुलाकात की. हालांकि, इस बैठक में भी लगभग वो बात सामने आई जो पहले हुए सर्वे में आई थी. किसी नई बिन्दुओं को लेकर कोई बात सामने नहीं आई. लेकिन माना जा रहा है कि पार्टी में चल रही एंटी इंकम्बेंसी के माहौल को खत्म करने के लिए ये पूरी कवायद की गई थी, ताकि कार्यकर्ताओ के साथ जनता में एक मैसेज जाए कि पार्टी अपने स्तर पर पूरा काम कर रही है. केवल मुख्यमंत्री की राय से टिकटों का वितरण नहीं होगा, बल्कि हर व्यक्ति की राय को महत्व दिया जाएगा.