वसुंधरा के महालक्ष्मी पूजन में भी बॉयोडाटा लेकर पहुंचे टिकटार्थी, फिर बंद कमरे में हुई सियासी चर्चा

महालक्ष्मी पूजन से पूर्व पार्टी मुख्यालय में हनुमान चालीसा का पाठ भी हुआ जिसमें सभी भाजपा नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए मंत्रोच्चार के साथ हुए महालक्ष्मी के पूजन में बड़ी संख्या में शिकारियों का मेला भी लगा. प्रदेश कार्यालय में पूजन के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सतीश सहित आला नेता मौजूद रहे.यही कारण रहा कि जयपुर शहर के साथ-साथ अन्य जिलों से टिकट चाहने वाले नेता भी यहां बड़ी संख्या मे आ पहुंचे. वहीं राजपा से भाजपा में आए कई नेता भी आज प्रदेश भाजपा मुख्यालय में हुए दीपावली पूजन में देखे गए. दीपावली पूजन में शामिल होने वाले नेताओं में जयपुर सांसद रामचरण बोहरा महापौर अशोक लाहोटी मंत्री कालीचरण सराफ अरुण चतुर्वेदी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी विधायक मोहनलाल गुप्ता सुरेंद्र पारीक, कैलाश वर्मा सहित प्रदेश से जुड़े कई पदाधिकारी और अलग-अलग जिलों से आए विधायक मौजूद रहे.
बंद कमरे में चर्चा

पूजन के बाद मुख्यमंत्री ने बंद कमरे में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और सह संगठन महामंत्री वी सतीश से सियासी चर्चा की. दीपावली के मौके पर मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष सहित सभी नेताओं ने प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है. वहीं विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हुए इस पूजन में उमड़े टिकटार्थियों के सैलाब को भाजपा नेताओं ने सामान्य करार दिया है. पार्टी नेताओं के अनुसार पूजन में सभी भाजपा नेता शामिल हुए और चुनाव में पार्टी नेता ही टिकट मांगते है तो इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं हैं. पार्टी नेताओं ने दावा किया है कि इन चुनावों में एक बार फिर भाजपा पूर्ण बहुमत से सत्ता मैं आ रहीं है.

पूजन के बहाने की टिकट की कामना
भाजपा मुख्यालय में लक्ष्मी पूजन में शामिल हुए भाजपा नेताओं ने यहां मौजूद आला नेताओं को दीपावली की शुभकामनाएं भी दी और हाथों-हाथ विधानसभा चुनाव में खुद के टिकट की वकालत भी कर डाली. कुछ ने तो दीपावली पूजन के बाद प्रदेश कोर कमेटी के सदस्यों को अपना बायोडाटा भी थमा दिया.